देश

शादी के 3 महीने बाद लीक हुई प्राइवेसी की तस्वीरें दंपती ने लिया ऐसा फैसला कि दंग रह गए सभी

गया. शादी के लगभग 3 महीने होने वाले ही थे कि अचानक पति-पत्नी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने खौफनाक फैसला ले लिया. इस फैसले से पूरे घर में कोहराम मच गया. जिस दुल्हन की हाथों की मेहंदी का रंग अभी हल्का ही हुआ था वो अपने सुहाग के साथ दुनिया छोड़कर चली गई. आखिर क्या वजह थी कि शादी के महज 3 महीने बाद ही पति-पत्नी ने ये फैसला लिया, हर कोई इस बात जानने को बेताब था.

यह राज, राज ही रह जाता लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले का पर्दा उठा लिया. पर्दा उठाते ही दंपति की आत्महत्या का मामला सामने आ गया. दरअसल दंपति के मोबाइल पर एक युवक के द्वारा लगातार आपत्तिजनक वीडियो और ऑडियो भेज कर परेशान किया जा रहा था, जिसके कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया जबकि आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

14 नवंबर 2023 को पूजा कुमारी और पिंटू कुमार की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी. इसके बाद 21 जनवरी 2024 को की रात दोनों की अंतिम रात थी. दोनों परैया थाना क्षेत्र के बढ़निया गांव के रहने वाले थे. जब दोनों खाना खाकर रात में सोए और सुबह जब देर रात तक कमरा नहीं खुला तो लोगों को अनहोनी होने का शक हुआ. तभी दरवाजा को तोड़ा गया. दरवाजा टूटते ही अंदर का नजारा ही कुछ और था जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

देखा गया कि दोनों पलंग पर अचेत अवस्था में मृत पाए हुए हैं. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मृतकों के मोबाइल की गहनता से जांच की गई तो सारा माजरा पुलिस को समझ में आ गया. पुलिस को मोबाइल में दोनों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेजा गया था, जिससे दोनों काफी मर्माहत थे. जब पुलिस इसकी जांच आगे बढ़ाया तो वीडियो भेजने वाला युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी युवक का नाम परैया थाना क्षेत्र के रहने वाले प्राणपुर गांव के रॉकी कुमार के रूप में हुई है.

उसके द्वारा ही इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर दोनों पति-पत्नी का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो शेयर किया था, जिससे दोनों मानसिक रूप से आहत हो गए थे. इस संदर्भ में टेकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार ने कहा कि मृतक के पिता रामदेव सिंह के द्वारा परैया थाना में एक आवेदन दिया गया था, जिसमें प्राणपुर गांव के रॉकी कुमार उर्फ रवि के द्वारा ही आत्महत्या कारण बताया. कांड दर्ज होते हैं एक टीम गठित की गई. इसके आधार पर रॉकी कुमार को गिरफ्तार किया गया. उसके द्वारा ही मोबाइल पर इंस्टाग्राम के स्टेटस पर एक आपत्तिजनक फोटो डाला गया था, जिससे वो लोग काफी आहत थे और इसी कारण दंपती ने आत्महत्या कर ली. एसडीपीओ ने बताया की इस मामले में आगे का अनुसंधान जारी है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker