मनोरंजन
Trending

Radhika Merchant का मिरर वर्क लहंगा बंजारा लूट रहा है महफिल

नई दिल्ली। राधिका मर्चेंट आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक भव्य समारोह में अनंत अंबानी से शादी करने जा रही हैं। इस बीच, फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने राधिका की खूबसूरत लहंगा चोली में शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे दुल्हन ने अपनी शादी से पहले की रस्मों के दौरान पहना था।

राधिका ने मल्टीकलर लहंगे में आकर्षक लुक दिया, जिस पर जटिल मिरर वर्क किया गया था। तरुण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ एक नोट में कहा, “यह पहनावा बंजारा और कच्छी लुक का आधुनिक रूप था, जिसे मजेदार कस्टम एक्सेसरीज के साथ उनके शरीर पर गढ़ा गया था, जो उनके अविश्वसनीय भारतीय-कूल व्यक्तित्व के अनुरूप था।”

तरुण की पोस्ट में राधिका के लहंगे पर बारीकी से काम करने वाले कारीगरों की तस्वीरें और क्लिप भी शामिल हैं। राधिका ने कान की चेन के साथ एक स्टेटमेंट नेकलेस और झुमके पहने थे, जो पूरे लुक को और भी बेहतर बना रहे थे, जिसमें सबसे खास बात थी उनका स्मोकी-आई मेकअप। उनके बालों को एक लंबी चोटी में बांधा गया था, जिसमें रंगीन एक्सेसरीज और धागे लगे हुए थे।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन होगा। 15 जुलाई को मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी होगी।

उनकी शादी में राजनेता, खिलाड़ी, मशहूर हस्तियां और वैश्विक हस्तियां शामिल होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, किम और ख्लो कार्दशियन, शाहरुख खान, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा को आमंत्रित किया गया है।

नीता और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न 29 जून को अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में एक निजी पूजा समारोह के साथ शुरू हुआ। इसके बाद शादी से पहले की रस्में हुईं, जिनमें ‘मामेरू’ समारोह, संगीत, हल्दी और मेहंदी शामिल थीं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker