देश

उज्जैन में महाकाल के दरबार पहुंचे राहुल गांधी,गूंजे मोदी मोदी के नारे

उज्जैन :- कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची. उज्जैन में राहुल गांधी ने महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना भी की. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए. हालांकि, राहुल ने इस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी.राहुल गांधी महाकाल मंदिर में गर्भगृह में जाकर दर्शन नहीं कर पाए. दरअसल, शिवरात्रि के चलते उन्हें गर्भगृह जाकर पूजा करने की अनुमति नहीं दी गई. राहुल के साथ कमलनाथ समेत अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे.

पिछले साल भी उज्जैन पहुंचे थे राहुल गांधी
राहुल गांधी पूजा अर्चना के बाद उज्जैन में रोड शो में भी शामिल होंगे. इससे पहले 2023 में विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के मालवा क्षेत्र के बुरहानपुर से होती उज्जैन पहुंची थी. तब भी राहुल गांधी ने बाबा महाकाल के दरबार मे पूजा अर्चना करने पहुंचे थे. इस बार राहुल की यात्रा चंबल मुरैना से होती हुई उज्जैन पहुंची है.

इससे पहले मंगलवार को राहुल की यात्रा जब एमपी के शाजापुर शहर से गुजरी तो कुछ लोगों ने मोदी-मोदी का नारा लगाया. राहुल ने अपना काफिला रोककर नारे लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जब वह उनसे मिल रहे थे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए. बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने और उनसे हाथ मिलाने के बाद गांधी अपने वाहन की ओर लौट गए. इसके बाद राहुल बीजेपी कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस भी देते नजर आए. समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए शाजापुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 28 का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा पार्षद दुबे ने कहा कि जब उन्होंने ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए तो राहुल गांधी वाहन से नीचे आए. उन्होंने कहा, मैंने राहुल से कहा कि आपका स्वागत है. उन्होंने बताया कि उन्होंने कांग्रेस नेता को आलू भी सौंपे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker