छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

बिस्किट चुराने पर रेलवे कैंटीन कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

रायपुर। राजधानी रायपुर रेलवे स्‍टेशन से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां बिस्किट का पैकेट चोरी करने पर रेलवे कैंटन कर्मचारियों ने एक युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की फिर उसके पैर को कपड़े से बांधकर प्लेटफार्म पर घसीटा। स्‍टेशन पर मौजूद वहां किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने पर रायपुर आरपीएफ हरकत में आया। आरपीएफ ने इस घटना को अंजाम देने वाले चार कैंटीन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, यह घटना रायपुर रेलवे स्‍टेशन की है। यहां एक युवक ने रेलवे कैंटीन से एक बिस्किट का पैकेट चुरा लिया। कैंटीन कर्मचारियों ने युवक को बिस्किट चोरी करते हुए देखा तो उसे पकड़ लिया। कैंटीन कर्मचारियों ने पहले उस युवक के पैर को कपड़े से बांधकर प्‍लेटफार्म पर घसीटा। इसके बाद कैंटीन कर्मचारियों ने युवक की डंडे से पिटाई की।

इस दौरान प्‍लेटफार्म पर मौजूद किसी शख्‍स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जोकि सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यह वायरल वीडियो तक रायपुर आरपीएफ के पास भी जा पहुंचा। आरपीएफ ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए कैंटीन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। रायपुर आरपीएफ का कहना है कि इस घटना में संलिप्‍त लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker