मनोरंजन

‘स्त्री 2’ से पहले आएगी राजकुमार राव की जबरदस्त फिल्म

Mumbai:- बॉलीवुड के बेमिसाल एक्टर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का इंताजर काफी समय से हो रहा है. जब से उस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई है तब से फैंस को उसका इंतजार है लेकिन उससे पहले राजकुमार राव की एक दूसरी फिल्म रिलीज होगी. उस फिल्म का नाम पहले ‘श्री’ बताया गया था लेकिन अब उस फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट दोनों सामने आ चुकी है. राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट बताई है. उस फिल्म का नाम श्रीकांत है लेकिन उसकी रिलीज डेट मई की इस तारीख को है. चलिए आपको फिल्म के बारे में कुछ बातें डिटेल्स में बताते हैं.

राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ कब रिलीज होगी

एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के कमाल के एक्टर हैं ये तो सभी को पता है. फिल्मों में उनकी बेमिसाल एक्टिंग भी लोगों को खूब भाती है. अब उनकी पावर-पैक्ड फिल्म श्रीकांत आने वाली है. इसकी रिलीज डेट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘एक बेहतरीन सच्ची कहानी आपकी आंख खोल देगी. श्रीकांत अक्षय तृतीया के शुभ दिन के दिन यानी इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. श्रीकांत’ एक इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी विजुअल इम्पेयरमेंट को अपने रास्ते पर नहीं आने दिया और बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत एक बायोपिक है जिसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. बता दें, ‘श्रीकांत’ के अलावा राजकुमार राव ‘स्त्री 2’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ जैसी फिल्मों और सीरीज में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker