ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा!

नई दिल्ली। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत स्त्री 2 ने शनिवार को निर्माताओं द्वारा घोषित घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, 2018 की हिट स्त्री का यह सीक्वल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया। फिल्म ने अपने पहले दिन 76.5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। दिनेश विजान के नेतृत्व वाले प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा करते हुए खुलासा किया कि फिल्म ने केवल दो दिनों में 118 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत में फिल्म का नेट कलेक्शन 100.1 करोड़ रुपये है।

उन्होंने लिखा- “अजेय मनोरंजक! कंपनी ने कैप्शन में लिखा, ‘स्त्री 2′ ने दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली है। स्त्री2 को ऐतिहासिक घटना बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद!’ स्त्री 2 ने उसी दिन रिलीज़ हुई अपनी प्रतिद्वंद्वियों, अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से बेहतर प्रदर्शन किया। ‘खेल खेल में’ ने दूसरे दिन 1.9 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी कुल कमाई 6.95 करोड़ रुपये हो गई, जबकि ‘वेदा’ ने 1.6 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी कुल कमाई 7.9 करोड़ रुपये हो गई।

डबल आईस्मार्ट (तेलुगु), थंगालान (तमिल) और मिस्टर बच्चन (तेलुगु) जैसी अन्य क्षेत्रीय फिल्मों से प्रतिस्पर्धा के बावजूद, ‘स्त्री 2’ ने अपना दबदबा बनाए रखा है।

रक्षा बंधन की छुट्टी सहित विस्तारित सप्ताहांत के साथ, ‘स्त्री 2’ ऐतिहासिक ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के लिए तैयार है। फिल्म के दमदार प्रदर्शन ने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अपने पहले दो दिनों में 83.18 करोड़ रुपये कमाए थे।

स्त्री 2 दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है, जिसकी शुरुआत 2018 में स्त्री से हुई थी और तब से इसमें रूही, भेड़िया और मुंज्या जैसी फिल्में शामिल हो गई हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker