मनोरंजन

सलमान खान के बहनोई की फिल्म ‘रुसलान’ की रिलीज डेट आउट

मुंबई : सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा बीते साल से अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म रुसलान से चर्चा में हैं. रुसलान का एलान बीती 19 अप्रैल 2023 को हुआ था और तब से सलमान के फैंस को इस फिल्म का इंतजार था. आज 23 फरवरी को रुसलान की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. साथ ही रुसलान का एक प्री-टीजर भी शेयर किया गया है. इससे पहले फिल्म ‘रुसलान’ से आयुष का मोशन पोस्ट जारी हुआ था. इस पोस्टर में वह सूट-बूट में हाथ में गिटार लिए खड़े दिख रहे थे. यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है. इसमें साउथ फिल्मों के विलेन जगपति बाबू भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी ने किया है.

फिल्म के रुसलान के बारे में जानें

फिल्म में आयुष के अपोजिट एक्ट्रेस सुश्री मित्रा होंगी. वहीं, अब इस फिल्म पर पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी खत्म हो चुका है. फिल्म के निर्माता केके राधामोहन है. यह फिल्म इस 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म रुसलान के प्री-टीजर को शेयर कर आयुष ने लिखा है, कोई रूल नहीं, कोई बाउंड्री नहीं, एक्शन और गिटार की रीदम लेकर आ रहा हूं मैं रुसलान प्री-टीजर आउट’. इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर को शेयर कर आयुष शर्मा ने लिखा था, नाम और पहचान दोनों ही रुसलान, आ रहा हूं शोर मचाने.. अब गिटार भी बजेगा और गुन भी..AS04 is Ruslaan’.

आयुष की फिल्में

बता दें, आयुष शर्मा के करियर की यह चौथी फिल्म है. इससे पहले आयुष को सलमान खान संग फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ (2021) में बतौर विलेन के किरदार में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास बिजनेस नहीं किया था. फिल्म में सलमान ने एक सरदार पुलिसमैन की भूमिका निभाई थी. आयुष की बात करें तो वह सलमान खान की बहन अर्पिता खान के हसबैंड हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker