मनोरंजन

बॉबी देओल के बर्थडे पर बहन ईशा देओल ने किया विश

नई दिल्ली. ‘एनिमल’ से अपने करियर को नई दिशा देने वाले बॉबी देओल आज 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी बहन ईशा देओल ने भी उन्हें अलग अंदाज में विश किया है. साथ ही अपनी पोस्ट पर उन्हें अपने भाई के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. बॉबी देओल ने बीते साल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ से साबित कर दिया कि वह अब भी अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीत सकते हैं. अपने करियर की दूसरी पारी में भी बॉबी देओल इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे हैं. विलेन का किरदार निभाकर उन्होंने इंडस्ट्री के नामी विलेन की लिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली हैं. अब जल्द ही वह फिल्म ‘कंगुवा’ में भी विलेन बनकर नजर आने वाले हैं.

ईशा देओल ने जाहिर की खुशी
बॉबी देओल के 55वें जन्मदिन पर उनकी बहन ईशा देओल ने भी उन्हें विश किया और खास अंदाल में अपने भाई के प्रति प्यार जाहिर किया है. इस पोस्ट को बेहद खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने प्यारा नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, भाई मुझे आप पर गर्व है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में बॉबी की एक फोटो शेयर की, जिसके बैकग्राउंड में उनका ‘एनिमल’ लुक नजर आ रहा है और म्यूजिक भी बज रहा है.

‘कंगुवा’ से सामने आया बॉबी देओल का फर्स्ट लुक
बॉबी देओल ने एनिमल के बाद ये साबित कर दिया है कि वह विलेन के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत सकते हैं. अपनी इस फिल्म की अपार सफलता के बाद वह जल्द फिल्म ‘कंगुवा’ में विलेन बनकर नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने उनकी इस फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, जिसमें बॉबी का दमदार लुक नजर आ रहे हैं. बता दें कि ईशा देओल ही नहीं फैंस और उनके बड़े भाई सनी देओल ने भी उन्हें इस खास दिन पर शुभकामनाएं भेजी थीं. गदर स्टार ने अपने भाई के साथ कई फोटोज शेयर कीं और उन्हें ‘माई लिल लॉर्ड बॉबी’ बताया था.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker