अपराध

प्रेमिका से शादी करने के लिए मना कर रही थी भाभी, देवर ने ले ली जान

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल राजधनवार थाना क्षेत्र के घोडथंबा ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डूमरडीहा में सुबह 4:00 बजे 32 वर्षीय महिला रेहाना खातून की उसके देवर ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है. हत्या के समय मृतका रोजा के लिए शहरी के लिए मकान के पीछे लगे चापानल के पास बर्तन धोने गई थी. इसी बीच अहले सुबह सन्नाटा पाकार चापानल के पास ही धारदार हथियार से उसके गर्दन, चेहरे, पेट सहित शरीर के अन्य हिस्सों में वार कर हत्या कर दी. मृतका डूमरडीहा निवासी सुद्दीन अंसारी के बड़े पुत्र शमशेर अंसारी की पत्नी थी

पुलिस ने आरोपी के पिता सुद्दीन अंसारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. शुद्दीन ने बताया कि रेहाना खातून सबसे बड़ी बहू थी. बेटा शमशेर नवादा में राजमिस्त्री का काम करता है. घर की मालकिन रेहाना ही थी. इसी बीच बेटा अंशुर का गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसी से शादी करना भी चाहता था, लेकिन रेहाना इसका विरोध कर रही थी. लिहाजा पिछले एक माह से अंशुर अपनी भाभी रिहाना से विवाद करता आ रहा था और यही कारण है कि उसने अन्य अपराधियों के साथ मिलकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी.

स्थानीय लोग हुए आक्रोशित

हालांकि सूचना मिलते ही घोडथांबा ओपी प्रभारी विभूति देव और धनवार प्रभारी नंदू कुमार पाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव के साथ धारदार हत्यार, कपड़ा और मृतका का कटा हुआ दांत बरामद किया है. साथ ही ससुर को हिरासत में लिया पूछताछ के बाद पीआर बांड पर उन्हें छोड़ दिया गया है. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा. लोग पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे थे. ग्रामीणों का कहना था कि पहले आरोपी को गिरफ्तार किया जाए, लेकिन पुलिस ने विश्वास दिलाया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker