अपराध

होटल में हो रहा था कुछ तो गलत! पुल‍िस पहुंची तो कमरा खोलते हो गई दंग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के एक होटल में देह व्‍यापार चलाने के आरोप में एक नेता को 10 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. इस घटना से राजनीतिक विवाद पैदा हो गया क्योंकि तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर देह व्‍यापार में शामिल नेताओं को बचाने का आरोप लगाया, जबकि भाजपा खेमे ने दावा किया कि सत्तारूढ़ दल संदेशखाली की घटनाओं से ध्यान हटाने की कोशिश कर रहा है जहां महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

पुलिस ने गुरुवार शाम सांकराइल इलाके के एक होटल में छापेमारी के बाद स्थानीय भाजपा नेता सब्यसाची घोष और उनके 10 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस की छापेमारी के दौरान कथित तौर पर भाजपा नेता के स्वामित्व वाले होटल से कई लड़कियों और महिलाओं को बचाया गया है. उन्होंने दावा किया कि गिरफ्तार किए गए लोग राष्ट्रीय राजमार्ग 116 के पास स्थित होटल में लड़कियों और महिलाओं को लाकर देह व्‍यापार कर रहे थे. अदालत में पेश किए जाने पर घोष और एक अन्य आरोपी को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

बीजेपी पर हमला करते हुए टीएमसी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा क‍ि भाजपा बंगाल के नेता सब्यसाची घोष को हावड़ा के सांकराइल में अपने होटल में नाबालिग लड़कियों का देह व्‍यापार चलाते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 6 पीड़ितों को मौके से बचाया. ये बीजेपी है. वे बेटियों की रक्षा नहीं करते, वे दलालों की रक्षा करते हैं! टीएमसी राज्य युवा विंग के अध्यक्ष सयानी घोष ने कहा क‍ि बीजेपी ममता बनर्जी की छवि खराब करने के लिए ओवरटाइम काम कर रही है. वहीं बीजेपी के हावड़ा किसान मोर्चा के सचिव सब्यसाची घोष को नाबालिग लड़कियों से देह व्‍यापार चलाने के आरोप में सांकराइल के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने दावा किया कि टीएमसी भाजपा को खराब रोशनी में दिखाने के लिए एक कहानी बुनने की कोशिश कर रही है, जिसे कोई लेने वाला नहीं होगा.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सिन्हा ने एजेंसी को को बताया कि टीएमसी संदेशखाली की आग से बाहर निकलने की सख्त कोशिश कर रही है, जिसने सत्तारूढ़ पार्टी को घेर लिया है और महिलाओं के शोषण और स्थानीय लोगों पर वर्षों से अत्याचार करने में उनके स्थानीय क्षत्रपों की भूमिका स्थापित की है. उन्होंने कहा कि अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो कानून अपना काम करेगा और पार्टी टीएमसी के विपरीत उन्हें नहीं बचाएगी.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker