मनोरंजन

शैतान को टक्कर देने मैदान में उतरीं साउथ फिल्म गामी और भीमा, जानें ओपनिंग डे पर कितना कमाया

Mumbai:- बॉलीवुड इंडस्ट्री में मार्च के महीने में बड़े सुपरस्टार की फिल्म रिलीज हुई हैं. इसमें अजय देवगन और आर माधवन की शैतान का नाम शामिल है. इसके अलावा इस दिन 2 फिल्में और भी रिलीज हुईं. गामी और भीमा. साउथ की इन 2 फिल्मों को लेकर भी बज बना हुआ है. आइये जानते हैं कि कमाई के मामले में ये दो फिल्में क्या गुल खिला रही हैं और शैतान को कितनी टक्कर दे रही हैं.

गामी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गामी फिल्म की बात करें तो विश्वक सेन की ये फिल्म भी महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में ये फिल्म वीकेंड में और बेहतर कमाई कर सकती है. फिल्म को लेकर अभी देशभर में बहुत ज्यादा बज़ नहीं है. उस लिहाज से इसकी ओपनिंग डे की कमाई को अच्छा कहा जाएगा.

कैसा है भीमा का हाल

वहीं भीमा फिल्म की बात करें तो ये फिल्म भी ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर ले गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ का करीब कमा लिए हैं. ये कलेक्शन अच्छा माना जाएगा. फिल्म की खास बात ये है कि रिलीज से पहले इस फिल्म की ज्यादा चर्चा नहीं थी. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने कमाल का काम किया है.

क्या शैतान पर पड़ेगा असर

शैतान की बात करें तो ओपनिंग डे पर फिल्म ने करीब 14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस कलेक्शन को बढ़िया कहा जाएगा. वीकेंड में फिल्म और भी कमाई कर सकती है. लेकिन जिस तरह से ये दोनों साउथ की फिल्में अपना कलेक्शन कर रही हैं उससे ये तो तय हो गया है कि आने वाले समय में ये दोनों फिल्में शैतान के कलेक्शन पर असर डाल सकती हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker