खेल

सुनील शेट्टी ने खाने की टेबल पर दामाद केएल राहुल को नहीं बैठने दिया, रोहित को बताया अपना बेटा

Cricket:- भारत के घरों में दामादों की काफी इज्जत होती है. ये भारत के संस्कार हैं, जिसमें दामाद की पूछ है. लेकिन, IPL 2024 क्या आया सुनील शेट्टी के तो रंग ढंग ही बदल गए. अपने दामाद यानी कि केएल राहुल के लिए तो उनके सुर ही बदल गए. मामला खाने की टेबल से जुड़ा है, जहां साथ में बैठने आए केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने बैठने नहीं दिया. अब बताईए भला ऐसे भी कोई अपने दामाद के साथ करता है क्या? 22 मार्च से IPL 2024 की शुरुआत हो रही है, उससे पहले एक एड शूट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि उसमें सुनील शेट्टी अपने ही दामाद जी से बगावत कर रहे हैं. ये बगावत IPL में टीम सपोर्ट को लेकर है. घर में भले ही केएल राहुल उनके बेटे की तरह हों लेकिन जब तक आईपीएल है शर्मा जी का बेटा ही अब सुनील शेट्टी का बेटा है.

शर्मा जी का बेटा अब मेरा बेटा, ऐसा बोले सुनील शेट्टी !

ऐड का सामने आया वीडियो रोमांचित करता है जब सुनील शेट्टी के साथ खाने की टेबल पर बैठे शर्मा जी के बेटे यानी रोहित शर्मा, केएल राहुल को वहां बैठने से रोकते हैं और कहते हैं कि देख नहीं रहे यहां फैमिली डिनर चल रहा है. इस पर केएल राहुल रिएक्ट करते हैं और पापा पुकारते हुए सुनील शेट्टी की तरफ देखते हैं. लेकिन, IPL के नशे में चूर पापा भी कहां मानने वाले थे. जैसे रोहित ने राहुल को मना कर दिया वैसे ही उन्होंने भी अपने रियल दामाद को खाने की टेबल पर नहीं बिठाय़ा. उलटे ये कह भी दिया कि अभी शर्मा जी का बेटा ही हमारा बेटा है.

केएल राहुल ने शेयर की वीडियो क्लिप?

सुर्खियां बटोर रहा ऐड शूट की ये क्लिप खुद केएल राहुल ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है और साथ में लिखा है कि ये शर्मा जी का बेटा यहां भी सब ले गया , इसका बदला तो मैं जरूर लूंगा. इतना लिखकर रोहित शर्मा को टैग भी कर दिया.

राहुल LSG के कप्तान, रोहित इस बार होंगे MI के खिलाड़ी

IPL 2024 में केएल राहुल जहां लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं वहीं रोहित शर्मा आईपीएल में इस बार बतौर खिलाड़ी खेलते दिखेंगे. केएल राहुल ने अपने ट्वीट में जिस बदले की बात की है, उसके बाद इस सीजन लखनऊ और मुंबई का मुकाबला दिलचस्प रहने वाला है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker