अपराध

पति ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष की लाश बरामद की. लाश के पास एक कार खड़ी थी और तमंचा भी पड़ा मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक मृतक पति-पत्नी थे. पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक, विनोद चौधरी (35) और उनकी पत्नी दीपक चौधरी (32) का शव मंगलवार सुबह नशा मुक्ति केंद्र के सामने पड़े देखा गया. दोनों के ही सिर पर गोली के निशान थे. DCP सिटी जोन गाजियाबाद कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो पता चला कि विनोद और दीपक दोनों पति-पत्नी थे. विनोद चौधरी मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे, फिलहाल वह अपनी पत्नी और एक बेटे, बेटी के साथ थाना कविनगर इलाके के महेंद्रा एन्‍क्‍लेव में रह रहे थे. उनके शव के पास कार भी खड़ी मिली. दोनों के मोबाइल फोन और एक तमंचा भी बरामद हुआ है. तमंचे में एक गोली भी फंसी हुई मिली है.

पुलिस के मुताबिक, विनोद चौधरी के घर वालों से पता चला कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. शाम के समय वह ज्यादा एग्रेसिव हो जाया करते थे. घरवालों के मुताबिक उसने अपने घरवालों से भी कहा था कि वह जब भी मरेगा तो अपनी पत्नी के साथ ही मरेगा. उन्‍होंने यह भी साफ किया कि विनोद की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी.इन तमाम पहलुओं और शुरुआती जांच में पता चला है कि विनोद ने ही पहले पत्नी की हत्या कर बाद में खुद को गोली मारी है. फिर भी दूसरे कई एंगल पर इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker