मनोरंजन

छोटे पर्दे का वो एक्टर, बचपन में जिसकी दीवानी थीं आलिया भट्ट

Mumbai:- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने काम के जरिए खुद को इंडस्ट्री में साबित किया है. आज आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की टॉप लीड हीरोइनों में से एक हैं. उन्होंने पिछले कुछ सालों में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने पेश की हैं. आलिया अब लाखों फैन्स के दिलों में बसती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब आलिया छोटी थीं तो वो किसकी फैन हुआ करती थीं. ये किस्सा सालों पुराना है. आलिया भट्ट टीवी के मशहूर एक्टर की बड़ी फैन हुआ करती थीं.

दरअसल आलिया के फेवरेट टीवी स्टार कोई और नहीं बल्कि इकबाल खान हैं. जिन्होंने 2005-2006 के आए शो कैसा ये प्यार है में काम किया था. अपने गुड लुक्स और किलर स्माइल के चलते इकबाल खान लड़कियों के दिलों पर राज करने लगे थे. हजारों लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थीं. एक वक्त था जब आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन के साथ शूटिंग सेट पर इकबाल से मिलने पहुंची थीं और उनके साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई थी.

फोटो शेयर कर इकबाल ने क्या कहा?

साल 2019 में मशहूर एक्टर इकबाल खान ने सालों पुरानी एक तस्वीर सभी के साथ शेयर की. इस तस्वीर में इकबाल छोटी बच्चियों के एक ग्रुप के साथ खड़े तस्वीर क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर पर अगर आप गौर करें तो आपको इसमें आलिया भट्ट और आकांशा रंजन भी नजर आएंगी. आलिया गर्ल ग्रुप के साथ इकबाल के शो कैसा ये प्यार है के सेट पर उनसे मिले थे.

इसके साथ ही इकबाल ने पुरानी यादें शेयर करते हुए बताया था कि, उन्हें याद है कि शशि रंजन ने उनसे कहा था कि लड़कियों के एक ग्रुप को उनका शो बहुत पसंद आया है और वो सभी उनसे मिलना चाहती थीं. वो सभी सेट पर उनसे मिलने आई थीं और उनसे साथ उन्होंने थोड़ी बातचीत भी की थी. एक्टर ने आगे बताया था कि उन्हें ये तस्वीर एक फैन क्लब ने भेजी थी और जब उन्होंने तस्वीर में आलिया को देखा तो वह चौंक गए थे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker