ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन
Trending

दही हांडी सेलिब्रेशन के लिए शानदार है यह प्लेलिस्ट

इंदौर। बॉलीवुड और त्योहारों का नाता बहुत पहले से चला रहा है। ऐसा कोई त्योहार ना होगा, जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया न गया हो। छोटे से छोटे पल को बॉलीवुड ने अपने शानदार अंदाज में प्रस्तुत किया है। ऐसे में हर साल जन्माष्टमी की खूब धूम देखने को मिलती है।

जन्माष्टमी के मौके पर दही हांडी का कार्यक्रम होता है, जिसमें खूब धमाल दिखाई देता है। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिनमें दहीहंडी दिखाई गई है और इस दौरान के गाने खूब फेमस हुए हैं। आज हम आपके लिए इन्हीं गानों की प्लेलिस्ट लेकर आए हैं। यदि आप इन्हें बजाएंगे, तो माहौल में चार चांद लग जाएंगे।

गो गो गो गोविंदा
जब भी दही हांडी का नाम आता है, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में ‘ओह माय गॉड’ फिल्म का गाना ‘गो गो गोविंदा’ ही आता है। फिल्म का यह गाना खूब फेमस हुआ था। दही हांडी के स्पेशल मोमेंट के लिए यह गाना परफेक्ट है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने शानदार डांस किया है।

 

गोविंदा आला रे
सालों से चला आ रहा फेमस गाना ‘गोविंदा आला रे’ आज भी उतना ही पसंद किया जाता है। हर साल दही हांडी उत्सव में इस गाने को जरूर बजाया जाता है। यह गाने दही हांडी खेलने वाले लोगों में एक अलग-सा जोश भर देता है। अगर आप भी इसे सुनेंगे, तो दीवाने हो जाएंगे। इसे अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ना न भूलें।

 

मच गया शोर सारी नगरी रे
‘मच गया शोर सारी नगरी रे’ यह गाना कैसे भूल जा सकता है। दही हांडी उत्सव हो और यह गाना ना बजे, ऐसा नहीं हो सकता। बाकी गानों की तरह यह गाना भी बहुत फेमस है और हर साल दही हांडी उत्सव में सुनने को मिलता है। इसे खास तौर पर तब बजाया जाता है, जब गोपाल मटकी फोड़ने की कोशिश करते हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker