खेल

इस बार रोहित शर्मा की जगह पर मुंबई इंडियंस की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हार्दक पंड्या

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे भारतीय टीम के सुपर स्टार की टीमों का पदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. इस बार रोहित शर्मा की जगह पर मुंबई इंडियंस की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हार्दक पंड्या को लगातार तीन मैच में हार मिली. इसके अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान की टीम भी टूर्नामेंट में लगातार तीन हार झेलने वाली टीम बन चुकी है. इस वक्त अंक तालिका में टॉप पर अजेय रहने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम है.इस बार के आईपीएल में अब तक कुल 21 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसमें सिर्फ दो टीमें ही ऐसी हैं जिनको अब तक हार नहीं मिली है. अंक तालिका में पहले नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है जिसने लगातार चार मैच जीते हैं. वहीं दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम है जिसके खाते में तीन में से जीत दर्ज है. पहली हार के बाद जीत की हैट्रिक लगाने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स तीसरे स्थान पर है.

चौथे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है जिसने 4 मैच खेलकर दो में जीत और दो मुकाबले में हार का सामना किया है. 5वें नंबर पर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है जिसने 4 मैच में 2 जीत दर्ज की है. पंजाब किंग्स ने भी 4 में से दो जीत हासिल की है और छठे स्थान पर है. गुजरात की टीम इस वक्त अंक तालिका में 7वें नंबर पर है.

हार की हैट्रिक वाली टीम

इस आईपीएल सीजन में लगातार तीन मैच हारने वाली टीमों में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने तीन हार के बाद जीत का खाता खोला. बैंगलोर की बात करें तो पहली हार के बाद जीत दर्ज कर वापसी करने के बाद लगातार तीन मुकाबले यह टीम हार चुकी है. अंक तालिका में मुंबई आठवें और आरसीबी 9वें नंबर है. 10वें स्थान पर ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स की टीम है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker