खेल

विराट कोहली बल्लेबाजी के बीच में गौतम गंभीर से मिले गले, RCB vs KKR के मैच में दिखा ऐसा नजारा

 बेंगलुरु:- विराट कोहली और गौतम गंभीर. IPL से अब तक इन दोनों की जैसी तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें या तो ये दोनों झगड़ते या तू-तू मैं-मैं ही करते दिखे हैं. लेकिन, बेंगलुरु में जो IPL 2024 के मुकाबले नजारा दिखा वो सबसे अलग और सबसे जुदा रहा. यहां दोनों एक दूसरे से उलझते नहीं बल्कि गले मिलते दिखे. चिन्नास्वामी मैदान पर ऐसा नजारा तब देखने मिला, जब मैच में स्ट्रेटजिक टाइम आउट का समय हुआ.विराट और गंभीर के गले लगने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. और ऐसा हो भी क्यों ना आखिर जिन 2 क्रिकेटरों को लेकर सिर्फ उनके झगड़े की बातें होती थी, शायद पहली बार उनके बीच कुछ अच्छी चीज होती जो दिखी थी. विराट और गंभीर इस बार मैदान पर आमने-सामने जरूर दिखे, पर उनका अंदाज और बर्ताव पहले से काफी अलग दिखा.

विराट और गंभीर में अब सब ठीक-ठाक है

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पहले गौतम गंभीर ने विराट कोहली की ओर हाथ बढ़ाया. उनसे मिलाया और फिर तो विराट कोहली ने उन्हें गले लगाकर दिल ही जीत लिया. इस दौरान दोनों की खुशी, दोनों के चेहरे की मुस्कान ये साफ बता रही थी कि उनके बीच की दूरियां अब मिट चुकी हैं. दोनों अब काफी बदल चुके हैं और सब ठीक-ठाक है.

विराट का अर्धशतक, RCB ने बनाए 182 रन

जहां तक मैच की बात है तो KKR के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और RCB को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. उनके आमंत्रण को स्वीकार कर विराट और डुप्लेसी ने RCB की पारी शुरू की. हालांकि, ये जोड़ी ज्यादा जमी नहीं. कप्तान डु प्लेसी ने विराट का साथ छोड़ दिया. उसके बाद कैमरन ग्रीन के साथ विराट ने अर्धशतकीय साझेदारी की. कैमरन आउट हुए तो विराट मैक्सवेल के साथ पार्टनरशिप करते दिखे. इसी दौरान विराट ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया, जो कि उनके IPL करियर का 53वां और इस सीजन चिन्नास्वामी पर लगाया उनका लगातार दूसरा अर्धशतक रहा. विराट कोहली 83 रन बनाकर आखिर तक नाबाद रहे, जिसकी बदौलत RCB 6 विकेट पर 182 रन बनाने में कामयाब रही.

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker