छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

सावन के अंतिम सोमवार शिव दरबार में पहुंचे विष्‍णु

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सावन महीने के अंतिम सोमवार आज मध्‍यप्रदेश दौरे के तहत उज्‍जैन पहुंचे। यहां सीएम साय ने परिवार के साथ महाकालेश्‍वर मंदिर में पूजा-अर्चना की और बाबा महाकाल के दर्शन किए।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साईं ने कहा, “आज सावन महीने का आखिरी दिन, आखिरी सोमवार है और आज रक्षाबंधन भी है तो आज हमने यहां पूजा की है और प्रार्थना की है कि छत्तीसगढ़ में खुशाहाली, सुख-समृद्धि हो,छत्तीसगढ़ में रहने वालों का जीवन सुखमय हो, सभी…
बाबा म‍हाकाल के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री साय ने कहा, “आज सावन महीने का आखिरी दिन, आखिरी सोमवार है और आज रक्षाबंधन भी है तो आज हमने यहां पूजा की है और प्रार्थना की है कि छत्तीसगढ़ में खुशाहाली, सुख-समृद्धि हो, छत्तीसगढ़ में रहने वालों का जीवन सुखमय हो, सभी विकास के धारा से जुड़े, और मुझे सीएम का जो दायित्व मिला है उसे निभाने की शक्ति प्रदान करें और सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई।

इससे पहले रायपुर से उज्‍जैन रवाना होने से पहले सीएम साय ने बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा, अगर उनको लगता है कि उनके साथ अन्याय हो रहा है तो उनके लिए आगे भी दरवाजा खुला है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker