मनोरंजन

कब और कहां रिलीज हो रही दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की ‘अमर सिंह चमकीला’

Mumbai:-मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बनी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ‘अमर सिंह चमकीला’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स और दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए ऐलान किया कि फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.वीडियो में फिल्म से जुड़ी कई जानकारी दी गई है. जैसे फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान का है और इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “माहौल बन जाता था, जब वो छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज.” फिल्म में इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ ने पहली बार साथ काम किया है.

अमर सिंह चमकीला

अमर सिंह चमकीला का किरदार दिलजीत दोसांझ ने निभाया है. ये फिल्म अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर ही आधारित है. फिल्म में उनकी कामयाबी से लेकर मौत तक की पूरी कहानी है. कैसे उन्होंने गरीबी में रहकर संघर्ष किया और फिर उनकी हत्या कर दी गई. फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी. वो फिल्म में अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का रोल निभाती हुईं नजर आने वाली हैं, जो चमकीला की म्यूजिक पार्टनर भी बनी हैं.

क्या बोले दिलजीत दोसांझ?

दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला के रोल निभाने को अपनी जिंदगी का सबसे चैलेंजिंग एक्सपीरियंस बताया. इसके साथ ही उन्होंने एक अच्छी स्टोरी के साथ नेटफ्लिक्स पर वापसी करने को लेकर एक्साइटमेंट भी जाहिर की. दिलजीत ने परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. साथ ही एआर रहमान और इम्तियाज अली का भी शुक्रिया अदा किया. फिल्म के टीजर में दिलजीत और परिणीति ने अपनी पहली झलक से फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन अब देखना होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करती है या नहीं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker