खेलब्रेकिंग न्यूज़
Trending

सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिली वनडे टीम में जगह

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम अब अपने अगले मिशन के लिए तैयार है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया आज रवाना हो गई है। सीरीज के लिए कई युवा और नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। खास बात ये है कि सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है।

हालांकि मजे की बात ये भी है कि सूर्या टी20 टीम के तो कप्तान हैं, लेकिन वनडे टीम में तो उन्हें जगह तक नहीं मिली है। श्रीलंका जाने से पहले टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने मीडिया से बात की और इस पूरे मामले से पर्दा हटाने का काम किया है।

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और नए हेड कोच बने गौतम गंभीर की प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित की गई। इसमें जब सूर्या कुमार यादव को लेकर सवाल किया गया तो अजीत अगरकर ने साफ तौर पर बताया कि वनडे में सूर्या कुमार यादव को लेकर ज्यादा चर्चा ही नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर की वनडे टीम में वापसी हो रही है, वहीं केएल राहुल भी वनडे टीम के अहम सदस्य हैं, इसलिए सूर्यकुमार यादव की जगह नहीं बन रही थी, इसीलिए उनके नाम पर चर्चा की जरूरत ही नहीं थी।

इतना ही नहीं, लंबे अंतराल के बाद ऋषभ पंत की भी वनडे टीम में वापसी होने जा रही है। यानी सूर्यकुमार यादव अगर टीम में शामिल कर भी लिए जाते तो शायद उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल पाता। यही वजह है कि सूर्या वनडे टीम के तो कप्तान हैं, लेकिन वनडे टीम में उनकी जगह नहीं बन पाई है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker