अपराधछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

पत्नी ने की पति से बेवफाई, प्रेमी से कराई हत्या

रायपुर। राजधानी के भाटागांव इलाके में मिली एक अज्ञात लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने एक सुनियोजित साजिश के तहत ऑटो रिक्शा चालक विधाता यादव की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया जो तीन दिन बाद नदी में पाया गया था।
पुलसि ने खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक विधाता यादव की पत्नी मीना यादव का संबंध ऑटो रिक्शा मालिक से हो गये थे।

मृतक की पत्नी पति की गैरमौजूदगी में आशिक से मिला करती थी, इसी दौरान पति विधाता यादव को संदेह हो गया और पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों में विवाद होने लगा, लिहाजा पत्नी और आशिक अमजद खान ने रास्ते से हटाने के लिए योजना बना डाली और ऑटो चालक विधाता यादव की हत्या कर दी। बाद में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति से परेशान हो गए हूं उसे रास्ते से हटाना है

आरोपी प्रेमी तैयार हो गया और विधाता यादव की हत्या करने के लिए योजना बनाने लगा और उसने हत्या को अंजाम देने के लिए अपने ऑटो चालक अन्नू प्रजापति को योजना से अवगत कराकर अपने साथ दिनांक 09.06.2024 की रात्रि को दारू पार्टी करने के बहाने अपने गैरेज पर में विधाता यादव को बुलाया और अनु प्रजापति के साथ उसके ऑटो में लेकर पुलिस लाइन के पास शराब दुकान से शराब लेकर खुड़मुड़ा घाट पुल के ऊपर भाटा गांव ले गया तब तक रात हो चुकी थी तीनों मिलकर शराब पिए लगभग 9:30 बजे के आसपास अमजद खान ने ऑटो में रख लोहे की पटिया से विधाता यादव के सिर के पीछे गंभीर चोट पहुंचाया जिससे विधाता यादव जमीन पर गिर गया

अमजद खान तथा अनु प्रजापति मिलकर उठाकर विधाता यादव को पुल से नीचे पानी में फेंक दिए घटनाक्रम के दौरान विधाता की पत्नी मीना यादव लगातार फोन से अपने प्रेमी अमजद के साथ संपर्क में रही और जानने का प्रयास करती रही की पति विधाता यादव का काम तमाम हुआ कि नहीं अमजद के बताने के बावजूद उसकी पत्नी विश्वास नहीं कर रही थी की विधाता यादव अब इस दुनिया में नहीं रहा।

दूसरे दिन सोमवार को मीणा अपने प्रेमी अमजद को जिद करने लगी यदि तू विधाता को मारे हो तो उसकी लाश दिखाओ इस बात पर दोनों स्कूटी से पुन:खुडमुड़ा घाट घटना स्थल गए जहां खारुन नदी में विधाता की शव को उपले देखने के बाद विश्वास की विधाता का काम तमाम हो गया है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker