अपराधब्रेकिंग न्यूज़राजधानी
Trending

युवक को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलुस…

रायपुर । पुलिस ने युवक को बंधक बनाकर अपहरण और मारपीट करने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद चारों बदमाशों का मुंडन कर पुलिस ने जुलुस भी निकाला।

दरअसल 15 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे शंकर सिंह ठाकुर उर्फ पन्ना को बुद्ध चौक चौकी, राम नगर के पास से घर के अंदर बंधक बनाकर आरोपी प्रिंस बागडे, अंकुश रहंगडाले और उनके साथियों ने बेसबाल बैट और चाकू से मारपीट की थी। इस हमले में शंकर सिंह को गंभीर चोटें आई थीं। घटना के बाद थाना गुढियारी में अपराध क्रमांक 483/24, धारा 140(2), 127(2), 109, 3(2) BNS के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की गई।

 

घटना के बाद आरोपी लगातार स्थान बदलकर पुलिस से छिपने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने आरोपीयों की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई थीं। ये टीमें आपसी सामंजस्य से आरोपियों का पता लगाने में जुटी रहीं। आरोपी उज्जैन, मथुरा, दिल्ली, कन्नौज और जबलपुर समेत कई स्थानों से भागते रहे। पुलिस ने घेराबंदी कर अंततः आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी
प्रिंस बागडे (पिता: रविन्द्र बागडे), उम्र 23 वर्ष, निवासी जनता कॉलोनी, थाना गुढियारी, रायपुर
अंकुश रहंगडाले (पिता: लक्ष्मण रहंगडाले), उम्र 21 वर्ष, निवासी चिरकुटी मंदिर, गोंदवारा रोड, थाना गुढियारी, रायपुर

अनिल सिन्हा उर्फ बाबू (पिता: डरेवल सिन्हा), उम्र 22 वर्ष, निवासी गोगांव तालाब, घिरपाट मंदिर के पास, थाना गुढियारी, रायपुर
ललित गौरे (पिता: स्व. बालकदास गौरे), उम्र 24 वर्ष, निवासी कृष्णा नगर, गली नं. 3, थाना गुढियारी, रायपुर

पुलिस की अपील
पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि ऐसी घटनाओं के संबंध में किसी भी प्रकार की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि समय पर कार्रवाई की जा सके और समाज में शांति व्यवस्था बनी रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker