देश

लंदन पढ़ने गया था किसान का बेटा, नदी में तैरती मिली लाश; पिछले महीने से था लापता…

ब्रिटेन में पिछले महीने लापता हुआ एक भारतीय छात्र यहां टेम्स नदी में मृत पाया गया है।

पुलिस ने बताया कि मीतकुमार पटेल (23) नाम का छात्र सितंबर में हायर स्टडीज के लिए ब्रिटेन आया था। जहां वह 17 नवंबर से ही लापता बताया जा रहा था।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस को 21 नवंबर को पूर्वी लंदन के कैनरी घाट क्षेत्र के निकट टेम्स नदी में उसका शव मिला।

पुलिस ने कहा, ”इस मामले को संदिग्ध नहीं माना जा रहा है।” मीतकुमार के एक रिश्तेदार पार्थ पटेल ने उनके परिवार की मदद के वास्ते धनराशि जुटाने के लिए एक ऑनलाइन अभियान ‘गो फंड मी’ शुरू किया है।

धनराशि जुटाने के लिए एक अपील की गई है जिसमें कहा गया है, ”मीतकुमार पटेल 23 वर्षीय एक युवक थे जो 19 सितंबर 2023 को उच्च अध्ययन के लिए ब्रिटेन आये थे।”

किसान परिवार से था मितकुमार

इसमें कहा गया था, ”वह एक किसान परिवार से थे और गांव में रहा करते थे। वह 17 नवंबर 2023 से लापता थे। अब 21 नवंबर को पुलिस को उनका शव मिला है। यह हम सभी के लिए दुखद है। इसलिए, हमने उनके परिवार की मदद के लिए धन जुटाने और उनके शव को भारत भेजने का भी फैसला किया।”

जुटाया जा रहा है फंड
     
अपील में कहा गया है कि धनराशि भारत में मीतकुमार के परिवार को सुरक्षित रूप से हस्तांतरित की जाएगी। ‘इवनिंग स्टैंडर्ड’ अखबार की खबर के अनुसार छात्र को शेफील्ड हॉलम विश्वविद्यालय में डिग्री और अमेजन में अंशकालिक नौकरी शुरू करने के लिए 20 नवंबर को शेफील्ड जाना था।

खबर के अनुसार वह सुबह की सैर पर गये थे और जब वह लंदन में स्थित अपने घर नहीं लौटे, तो उनके रिश्तेदारों ने उनके लापता होने की सूचना पुलिस को दी।

Related Articles

3 Comments

  1. Excellent article! I appreciate the thorough and thoughtful approach you took. For more details and related content, here’s a helpful link: LEARN MORE. Can’t wait to see the discussion unfold!

  2. Hi there, I discovered your blog by means of Google while looking for a similar topic, your site got here up, it appears to be like good. I have bookmarked it in my google bookmarks.

  3. It is perfect time to make some plans for the longer term and it’s time to be happy. I’ve learn this post and if I may I wish to counsel you some fascinating issues or suggestions. Maybe you could write subsequent articles regarding this article. I want to read more things approximately it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker