अन्य
Trending

Samsung:सैमसंग ने भारत में अगले गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन के लिये प्री-रिजर्व शुरू किया

गुरुग्राम। भारत के सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्राण्‍ड सैमसंग ने अपने अगले फ्लैगशिप गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन के प्री-रिजर्व की घोषणा कर दी है। इस स्‍मार्टफोन को इसी महीने पेश किया जाएगा। प्री-रिजर्व्‍ड ग्राहक नये गैलेक्‍सी डिवाइसेस की जल्‍दी खरीदी कर सकेंगे और ये प्रोडक्‍ट्स खरीदने पर खास ऑफर्स का फायदाभी उठा सकेंगे।

ग्राहक Samsung.com, सैमसंग एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स, Amazon.in और भारत में अग्रणी रिटेल दुकानों पर 2000 रुपये की टोकन राशि देकर फ्लैगशिप गैलेक्‍सी डिवाइसेस को प्री-रिजर्व कर सकते हैं। प्री-रिजर्व करने वाले उपभोक्‍ताओं को 5000 रुपये का फायदा होगा।

पहले गैलेक्‍सी फ्लैगशिप की पेशकश के बाद से ही सैमसंग लगातार उपभोक्‍ताओं के लिये फ्लैगशिप के अनुभव को बेहतर बना रहा है और उसमें लगातार नयापन लेकर आ रहा है। फ्लैगशिप के अगले जनरेशन के साथ बेहतर डिवाइसेस पेश किये जा रहे हैं, जोकि वर्षों के कठोर शोध एवं विकास और निवेश पर आधारित हैं। सैमसंग गैलेक्‍सी इनोवेशन के नये युग को बढ़ावा देना और उद्योग के अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करनाचाहता है।

सैमसंग 17 जनवरी को सैन जोस, कैलिफोर्निया में गैलेक्‍सी अनपैक्‍ड में फ्लैगशिप डिवाइसेस की अगली जनरेशन पेश करेगा।

Related Articles

One Comment

  1. I thoroughly enjoyed this article. Its clear, concise, and thought-provoking. Anyone else have thoughts? Check out my profile for more interesting reads!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker