मनोरंजन

अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती, 81 साल की उम्र में हुई एंजियोप्लास्टी

Mumbai:- बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर सामने आई है. दिग्गज एक्टर को आज सुबह यानी 15 मार्च को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल भर्ती करवाया गया था. 81 साल के अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हुई है. फैन्स बिग बी की सेहत को लेकर काफी परेशान हो रहे हैं. हालांकि घबराने वाली कोई बात नहीं है.

भास्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो शुक्रवार की सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अमिताभ बच्चन को भर्ती किया गया था. सिक्योरिटी के बीच बिग बी अस्पताल पहुंचे थे. वहीं, दोपहर में उन्होंने अपने एक्स पर पोस्ट किया “हमेशा ग्रेटिट्यूडय”. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ के दिल की एंजियोप्लास्टी नहीं हुई है. दरअसल उनके पैर में कुछ क्लोट थे, जिसकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. बता दें, अपने काम के साथ-साथ बिग बी अपने हेल्थ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी बॉलीवुड में लगातार काम करते जा रहे हैं. उनके पास फिलहाल कई सारी फिल्में मौजूद हैं, जिनपर लगातार काम भी कर रहे हैं. बिग बी की फिल्मों की लिस्ट में बड़ी-बड़ी और बिग बजट वाली फिल्में भी शामिल हैं.

इतना ही नहीं महानायक हर रविवार को अपने फैन्स से मिलते हैं. दिग्गज एक्टर अपने चाहने वालों से अपने बंगले जलसा के बाहर आकर मिलते हैं. बिग बी की एक झलक पाने के लिए हर रविवार उनके घर के बार हजारों की तादात में फैन्स जमा होते हैं. जिनका ध्यान रखते हुए अमिताभ उनसे मुलाकात करते हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker