देश
Trending

1000 करोड़ की मूवी करने जा रहे महेश बाबू के नए लुक ने मचाई खलबली

नई दिल्ली। आरआरआर डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी नई फिल्म एसएसएमबी 29 के साथ तैयार हैं, जिसमें साउथ सुपरस्टार महेश बाबू नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्री प्रोडक्शन प्रोसेस चल रहा है. जबकि फिल्म का बजट 1000 करोड़ के होने की चर्चा हर तरफ है. इसी बीच महेश बाबू के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर खलबली बचा दी है, जो कि उनके बेटे गौतम के दीक्षांत समारोह की है. वहीं इन तस्वीरों को खुद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से एक में वह बेटे गौतम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर के लंबे बाल और दाढ़ी देखने को मिल रही है, जिसे देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, मेरा दिल गर्व से फटा जा रहा है।

आपके ग्रेजुएट होने पर बधाई, बेटा! यह अगला अध्याय आपको लिखना है और मुझे पता है कि आप पहले से भी अधिक उज्ज्वल होकर चमकेंगे. अपने सपनों का पीछा करते रहें और याद रखें, आपसे हमेशा प्यार किया जाता है! मैं आज एक गौरवान्वित पिता हूं. इ पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने जहां बधाई दी तो वहीं एक्टर को बीयर्ड बाबू का नाम दिया. एक यूजर ने लिखा, अन्ना का लुक फायर है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker