मनोरंजन

संजय दत्त कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं खुद दिया जवाब

Mumbai:-  Loksabha Election 2024 नजदीक हैं. कई एक्टर्स चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इसमें कंगना रनौत और अरुण गोविल जैस बड़े एक्टर्स शामिल हैं. इसी लिस्ट में संजय दत्त का नाम भी जुड़ने की बात कही जा रही थी. ऐसी खबरें थीं कि वो कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं. पर ऐसा नहीं हो रहा है.संजय दत्त ने इन सभी बातों को अफवाह करार दिया है. उनके अनुसार वो राजनीति में नहीं आ रहे हैं. उनकी कोई इच्छा होगी, तो खुद इसका अनाउंसमेंट करेंगे. संजय दत्त ने X पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,

“मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाना चाहता हूं. मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं, न ही चुनाव लड़ रहा हूं. अगर मुझे पॉलिटिकल फील्ड में उतरना होगा, तो इसकी घोषणा करने वाला मैं सबसे पहला व्यक्ति होऊंगा. इसलिए मेरे बारे में अभी तक जो भी खबरें चल रही हैं, उन पर कतई भरोसा न करें.”

संजय दत्त 2009 में भी समाजवादी पार्टी का हिस्सा थे. पर उन्हें लग रहा था कि वो कुछ खास कर नहीं पा रहे, इसलिए जनरल सेक्रेटरी के पद से उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. 2019 में उनके आरएसपी(राष्ट्रीय समाज पक्ष) जॉइन करने की खबरें थीं. उस वक्त भी संजय दत्त ने एक बयान जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि वो राजनीति में नहीं आ रहे हैं. संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस के बड़े नेता थे. वो यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स मिनिस्टर भी रहे. बहरहाल संजय दत्त चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. वो फिल्मों में ही काम करेंगे. हाल ही में उन्हें विजय के साथ ‘लियो’ में देखा गया. उनके खाते में दो और साउथ फिल्में हैं. पहली है तेलुगु फिल्म ‘डबल स्मार्ट’ और दूसरी है कन्नड़ा फिल्म KD The Devil. अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम टू जंगल’ भी पाइपलाइन में है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker