अन्य
Trending

Motorola : मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो g34 5G – सेगमेंट का सबसे तेज 5G फोन 

नई दिल्ली । भारत के सर्वश्रेष्ठ 5G स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने आज मोटो g34 5G को लॉन्च किया, जो इसकी g सीरीज फ्रेंचाइजी का नवीनतम भाग है। यह स्मार्टफोन सेगमेंट के सबसे तेज * 5G परफॉरमेंस के साथ किफायती 5G स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचा देगा, जो कि स्नैपड्रैगन® 695 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो सेगमेंट के उच्चतम – 13 5G बैंड, VoNR सपोर्ट और 4 कैरियर एग्रीगेशन प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, मोटो g34 5G देखने में शानदार है, इसमें प्रीमियम, वेगन लेदर फिनिश के साथ-साथ 3D ऐक्रेलिक ग्लास (PMMA) फिनिश दी गई है, साथ ही यह सेगमेंट में सबसे पतले और सबसे हल्के डिवाइसों में से एक है। मोटो g34 5G विभिन्न सेगमेंट के अग्रणी फीचर्स के साथ आता है, जिसमें नवीनतम एंड्रॉइड™ 14, 50MP कैमरा सिस्टम, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर, 120Hz 6.5” डिस्प्ले, साथ ही मोटो सिक्योर, फैमिली स्पेस, मोटो अनप्लग्ड, मोटो कनेक्ट और रेडी फॉर PC^ जैसी कई अलग-अलग सॉफ्टवेयर सुविधाएं इसे अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ 5G स्मार्टफोन बनाती हैं।

सेगमेंट के सबसे तेज़ 5G परफॉर्मेंस के साथ, स्नैपड्रैगन™ 695 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से युक्त, मोटो g34 5G सहज मल्टीटास्किंग और गेमिंग क्षमता प्रदान करता है। मोटो g34 5G उपयोगकर्ताओं को दो रैम वेरिएंट और इन-बिल्ट 4 GB या 8GB LPDDR4X RAM के साथ पर्याप्त स्टोरेज के माध्यम से बेहतर परफॉरमेंस प्रदान करता है, जिसे रैम बूस्ट फीचर के साथ 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है और इसमें एक विशाल 128 GB यूएफएस 2.2 स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1 TB तक बढाया किया जा सकता है। मोटो g34 5G उन्नत 5G तकनीक से भी सुसज्जित है, जैसे 13 5G बैंड्स, VoNR और 4 कैरियर एग्रीगेशन का समर्थन, जो इसे सेगमेंट का सर्वश्रेष्ठ* 5G परफॉर्मर बनाता है।

डिजाइन के मामले में, स्मार्टफोन ओशन ग्रीन रंग में अपने सुपर-प्रीमियम वीगन लेदर फिनिश के साथ-साथ आइस ब्लू और चारकोल ब्लैक रंगों में 3 डी ऐक्रेलिक ग्लास फिनिश के साथ उपलब्ध है। इतना ही नहीं, यह स्मार्टफोन अत्यधिक स्लीक और हल्के वजन वाला डिज़ाइन के साथ आता है, जिसकी मोटाई सिर्फ 7.98 मिमी और वजन 179 ग्राम है। इसके अलावा, मोटो g34 5G वाटर-रेपेलेंट IP52 रेटिंग के साथ भी लैस किया गया है, जिससे यह बरसात और छींटों से सुरक्षित रहे।

मोटो g34 5G कम रोशनी में भी अविश्वसनीय रूप से तेज, सुपर वाइब्रेंट तस्वीरें प्रदान करके उपयोगकर्ताओं के फोटोग्राफी अनुभव को बदलता है, जिसमें क्वाड पिक्सेल तकनीक से लैस इसका एडवांस 50 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा चुनौतीपूर्ण कम रोशनी की स्थिति में भी असली और ब्राइट तस्वीरें सुनिश्चित करता है। मोटो g34 5G इनोवेटिव इमेज ऑटो एन्हांस फीचर के साथ आता है, जो उपभोक्ताओं को उनकी पसंद के आधार पर नेचुरल या उन्नत/बूस्टेड रंगों में तस्वीरें खींचने का विकल्प भी शामिल है, जिससे उन्हें सेगमेंट में सबसे उन्नत फोटोग्राफी अनुभव मिलता है। मोटोरोला ने कैमरा में प्रीमियम सॉफ़्टवेयर फीचर्स भी पेश किए हैं, जैसे की ऑडियो ज़ूम, स्पॉट कलर, ऑटो स्माइल कैप्चर, जेस्चर कैप्चर और ऑटो नाइट विज़न मोड। मोटो g34 5G पर 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा अपने सेगमेंट में उच्चतम रिज़ॉल्यूशन वाले कैमरों में से एक है और यह सोशल-रेडी सेल्फी के लिए तेज और अधिक वाइब्रेंट सेल्फ-पोर्ट्रेट कैप्चर करता है। इसके अलावा, मोटो g34 5G में एक विशेष माइक्रो विजन कैमरा भी है जो कि इंस्टाग्राम के लिए वीडियो और इमेज को नजदीक से लेने के लिए दिया गया है।

नवीनतम एंड्रॉइड 14 सॉफ्टवेयर फोन के उच्च परफॉरमेंस को व्यक्तिगत सुविधाओं, बढ़ी हुई सुरक्षा और स्वास्थ्य कनेक्टिविटी के साथ और बढ़ा देता है। स्मार्टफोन नए लॉन्च किए गए एंटी-फिशिंग और ऑटो लॉक फीचर्स के साथ सुरक्षा और प्राइवेसी के लिए मोटो सिक्योर 3.0 जैसे अतिरिक्त फीचर्स के साथ आता है। “बच्चों के लिए फैमिली स्पेस, मोटो कनेक्ट और रेडी फॉर पीसी (8GB वेरिएंट में ही उपलब्ध है), जिससे आप अपने पसंदीदा मोबाइल गेम और मनोरंजन को अपने बड़े स्क्रीन टीवी पर देख सकते हैं या अपने फोन ऐप्स और अपनी PC फाइलों को एक ही डिस्प्ले पर एक्सेस कर सकते है, मोटो अनप्लग्ड जो डिजिटल वेल-बीइंग को सक्षम करता है और नवीनतम My UX जो पॉपुलर मोटो जेस्चर्स के साथ परम व्यक्तिगतीकरण का अनुभव करने के लिए है। डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर/पावर बटन कॉम्बो भी है जो सहज सुरक्षा को सुनिश्चित करता है।

“मोटो g34 5G उपयोगकर्ताओं को अपने 6.5″ डिस्प्ले पर 120 हर्ट्ज़ की रिफ़्रेश रेट के साथ स्मूथ गेमप्ले, मल्टीटास्किंग और सीमलेस स्क्रोलिंग का अनुभव करने की सुविधा प्रदान करता है। यह विशाल स्क्रीन, जो बहुत ही पतले बेज़ल्स के साथ आती है, एक मॉडर्न पंच होल डिस्प्ले है, जो मूवीज़, गेम्स और वीडियो चैट्स के लिए देखने के अनुभव को और बेहतर बनाता है। इसके अलावा, रिफ़्रेश रेट स्क्रीन पर प्रदर्शित कंटेंट के प्रकार के आधार पर स्वचालित रूप से समायोजित होती है। 240Hz टच रेट की कम- लैटेंसी साथ, उपयोगकर्ता स्टैंडर्ड डिस्प्ले की तुलना में कहीं अधिक प्रतिक्रियाशीलता का अनुभव कर सकते हैं। देखने का यह शानदार अनुभव डॉल्बी एटमॉस® के साथ ट्यून किए गए दो बड़े स्टीरियो स्पीकर द्वारा और बढ़ाया गया है, जो बहुआयामी साउंड और स्टूडियो-क्वालिटी ऑडियो प्रदान करते हैं। यह हाई-रेज प्रमाणित साउंड सिस्टम एक विस्तारित डायनामिक रेंज को सुनिश्चित करती है, जो संगीत प्रेमियों के लिए अद्वितीय स्पष्टता प्रदान करती है। इंटेलिजेंट पावर एम्प्लीफिकेशन और सिंक्रोनाइज्ड स्टीरियो स्पीकर के साथ, यह डिवाइस तेज, स्पष्ट और मजबूत साउंड को सुनिश्चित करता है। यह आपकी पसंदीदा कंटेंट के लिए वास्तव में एक जबरदस्त मनोरंजन का अनुभव प्रदान करता है।

मोटो g34 5G अपनी विशाल 5000 mAh बैटरी के साथ कई दिनों तक पावर प्रदान करता है, जो बड़ी प्लेलिस्ट, वीडियो कॉल और बिंज-वॉचिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। मोटो g34 5G टर्बोपावर™ 20W चार्जर से तेजी से चार्ज होता है, जो मिनटों में लम्बे समय के लिए बैटरी प्रदान करता है। यह शक्तिशाली संयोजन एक निर्बाध स्मार्टफोन अनुभव की गारंटी देता है, जिससे दैनिक गतिविधियों के दौरान बैटरी की समाप्ति की चिंता खत्म हो जाती है।

मोबाइल बिजनेस ग्रुप – भारत के प्रबंध निदेशक, टी.एम नरसिंहन ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा, “हम इस साल की शुरुआत पर मोटो g34 5G के लॉन्च के साथ बहुत उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य देश भर में बेहतरीन 5G स्मार्टफोन अनुभवों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना है। यह स्मार्टफोन एक पूर्ण, कोई समझौता नहीं करने वाला 5G डिवाइस है, जो एक किफायती मूल्य पर उपलब्ध है। यह एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को निर्बाध कंटेंट के इस्तेमाल और अन्य के लिए 5G की क्षमता को पूरी तरह से उपयोग करने की अनुमति प्रदान करता है, साथ ही वीगन लेदर फिनिश, नवीनतम एंड्रॉयड™ 14 और अन्य अत्याधुनिक हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर फ़ीचर्स के साथ एक बहुत शानदार डिज़ाइन मिलता है। हमें यकीन हैं कि यह स्मार्टफोन नए मानकों को स्थापित करेगा और भारतीय स्मार्टफोन उद्योग में 5GG के इस्तेमाल को तेजी से बढ़ाएगा।”

Related Articles

One Comment

  1. This article is fantastic! The perspective you shared is very refreshing. For more details on this topic, visit: DISCOVER MORE. What do others think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker