देश

बिहार के सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत,दो लोग बुरी तरह से घायल

बिहार:- बिहार के मोतिहारी में सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि दो की हालत गंभीर है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के शिकार हुए तीन लोग सास-ससुर और बहू हैं जबकि बेटा बुरी तरह घायल है. बताया जा रहा है कि एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टक्कर गई जिसक बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घायल शख्स की पहचान रक्सौल के रहने वाले गणेश शंकर के रूप में हुई है. वह पेशे से पत्रकार हैं. वहीं मृतकों की पहचान गणेश के पिता श्रवण मस्कारा, माता प्रेमा मस्कारा, पत्नी अंजू मस्करा के रूप में हुई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पत्रकार गणेश अपने माता-पिता का इलाज कराने पत्नी के साथ चेन्नई जा रहे थे. चारो इनोवा कार से मुजफ्फरपुर होते हुए पटना के लिए रक्सौल थाना क्षेत्र के 11 नंबर वार्ड मारवाड़ी गली से रवाना हुए थे.

पटना से थी सभी की फ्लाइट

सभी को पटना से चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ना था. इसी दौरान अनियंत्रित इनोवा कार पुल की रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गणेश शंकर और ड्राइवर को मोतिहारी के अलग-अलग निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पिछले साल भी यहां हुई थी तीन लोगों की मौत

घटना जिस बैरिया माई स्थान के पास हुआ है वहां पिछले साल भी अनियंत्रित होकर एक बालू लदा ट्रक टेंपो पर पलट गया था. जिसके बाद 6 लोगों की मौत हो गई थी और अब तीन लोगों की जान गई है. बताया जा रहा है कि जहां गाड़ी हादसे का शिकार हई है वहां अंधा मोड़ है. साथ ही उसके पास अवैध रूप से बालू लदा ट्रक लगातार लाइन से खड़ा रहता. अंधे मोड़ पर ट्रक खड़ा होने की वजह से सामने से आ रही गाड़ी ड्राइवर को दिखाई नहीं देती है और अक्सर गाड़ी हादसे का शिकार हो जाती है. इसके बाद भी प्रशासन की तरफ से ना वहां से ट्रक हटवाया जाता है और ना ही दुर्घटना बहुल्य क्षेत्र का बोर्ड लगाया गया है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker