अपराध

पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की छेनी से की हत्या

नई दिल्ली:- दिल्ली के बुराड़ी में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी को अफेयर होने की आशंका के चलते जान से मार दिया. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 4 बजकर 43 मिनट पर उन्हें पीसीआर पर एक कॉल आया, जिसमें कहा गया था कि सत्य विहार में एक महिला खून से लथपथ अवस्था में है. घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को पीड़िता मिली और उसके चेहरे पर कई बार हमला किया गया था.

इसके बाद महिला को बुराड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस दौरान पुलिस ने बुराड़ी पुलिस थाने में IPC की सेक्शन 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया. व्यापक जांच के बाद यह पता चला कि पीड़िता के पति ने अफेयर होने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी. पूछताछ के दौरान, आरोपी पति, जिसकी पहचान कुंदन शाह (46) के रूप में हुई, ने शुक्रवार दोपहर को छेनी का उपयोग करके अपनी पत्नी की हत्या में शामिल होने की बात मान ली.

पुलिस ने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब पति-पत्नी घर पर अकेले थे और उनके बच्चे या तो स्कूल या फिर अपने काम पर गए हुए थे. आगे की पूछताछ पर, आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी लंबे समय से लगातार उसकी उपेक्षा कर रही थी. उसे विश्वास हो गया कि वह दूसरों के साथ अवैध संबंध में थी, जिससे वह निराश हो गया और अपराध करने लगा. इस दौरान आरोपी ने यह भी बताया कि उसके ऊपर दिल्ली के मुखर्जीनगर में भी हमले का एक मामला दर्ज है. अधिकारियों ने बताया कि हत्या के लिए इस्तेमाल की गई छेनी और पीड़िता के फोन को पुलिस ने बरामद कर लिया है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker