खेल

रवींद्र जडेजा ने नहीं मानी कोच की बात, क्या भुगतना पड़ेगा खामियाजा

Cricket:-भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। राजकोट टेस्ट की पहली पारी में शतक लगाने के बाद दूसरी पारी में जडेजा ने पांच विकेट हासिल किए थे। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था, लेकिन धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय कोच और साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की एक हरकत से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रवींद्र जडेजा भारत के लिए बॉल और बैट के अलावा अपनी फील्डिंग से भी काफी अहम योगदान देते हैं। जबकि धर्मशाला में जडेजा का नया विवाद उनकी बल्लेबाजी से ही जुड़ा हुआ है।

कोच और साथी खिलाड़ी जडेजा ने नाराज:- दरअसल द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम धर्मशाला में नेट प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान रवींद्र जडेजा भी नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे, लेकिन वह काफी लंबे समय तक अभ्यास करते रहे। इसके बाद भारतीय टीम के कोच से उनसे बाहर आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने नेट्स में प्रैक्टिस करना जारी रखा। जडेजा ने उनसे कहा कि उन्हें थोड़ी देर और बल्लेबाजी करनी है। जिसके बाद उन्होंने नेट्स में थोड़ी देर और बैटिंग प्रैक्टिस की थी।

बॉल और बैट से असरदार जडेजा:- काफी लंबे समय से रवींद्र जडेजा ने भारत के लिए टेस्ट में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी धमाल मचाया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 180 गेंदों पर 87 रन की पारी खेली थी। हैदराबाद टेस्ट में जडेजा भारत के टॉप स्कोरर थे। इसके बाद राजकोट टेस्ट में चोट के बाद वापसी करते हुए जडेजा ने अपने होम ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाया था।

धर्मशाला में 4-1 पर नजर;- भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज में अभी तक चार टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 28 रन से हराया था। जबकि उसके बाद बाकी के तीन मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए जीत की हैट्रिक लगाई थी। वहीं अब कप्तान रोहित शर्मा की नजर धर्मशाला टेस्ट में बड़े अंतर से जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करने पर होगी, लेकिन दूसरी तरफ इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भी चाहेंगे की वह आखिरी टेस्ट जीतकर भारत दौरे का अंत सुखद तरीके से करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker