खेल
Trending

Ind vs Afg 3rd T20 : भारत ने अफगानिस्तान को दिया 212 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली। रिंकू सिंह ने 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया है। ये उनका टी20 इंटरनेशनल में दूसरा अर्धशतक है. रोहित शर्मा ने शतक पूरा कर लिया है।

19वें ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने चौका मार अपना शतक पूरा किया. ये रोहित का टी20 में पांचवां शतक है और वह इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने इस मामले में सूर्यकुमार यादव और ग्लेन मैक्सवेल को पीछे छोड़ा है. दोनों के चार-चार टी20 शतक हैं। रोहित और रिंकू ने टीम इंडिया को मुश्किल स्थिति में से निकालते हुए शतकीय साझेदारी की है. दोनों ने टीम को 150 के पार पहुंचा दिया है. 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका मार रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। रोहित ने इस अर्धशतक के लिए 41 गेंदों का सामना किया.

पावरप्ले खत्म हो गया। इन छह ओवरों में भारत ने 30 रन ही बनाए हैं लेकिन चार विकेट खो दिए हैं. रोहित शर्मा और रिंकू सिंह इस समय क्रीज पर हैं. चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर भारत को चौथा झटका लग गया है. संजू सैमसन आउट हो गए हैं. फरीद अहमद की शॉर्ट गेंद को उन्होंने पुल करना चाहा लेकिन गेंद बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में गई और नबी ने उनका कैच लपका। शिवम दुबे आउट हो गए हैं और इसी के साथ भारत को तीसरा झटका लग गया है. दुबे को अजमतुल्लाह ओमरजई ने पवेलियन की राह दिखाई. चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर ओमरजई ने शानदार गेंद फेंकी जिसे दुबे समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पीछे गई, जहां विकेटकीपर गुरबाज ने शानदार कैच लपका।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker