मनोरंजन

ऋषिकेश में गंगा आरती में शामिल हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा, कैलाश खेर

ऋषिकेश:- परमार्थ निकेतन में आयोजित योग महोत्सव में सूफी गायक कैलाश खेर ने शिरकत की. सूफी कलाकार कैलाश खेर ने मां गंगा की संध्या कालीन आरती में अपने लोकप्रिय भजनों से भक्तिमय माहौल कर दिया. वहीं गंगा आरती में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव एवं उनकी पत्नी पत्रलेखा भी शामिल हुए. इस दौरान राजकुमार राव एवं उनकी पत्नी पत्रलेखा ने मां गंगा की आरती के साथ कैलाश खेर के भजनों का भी लुत्फ उठाया.

मां गंगा की आरती में सितारों की हलचल देख लोग काफी उत्साहित नज़र आए. साथ ही कैलाश खेर के भजनों पर लोग झूमते भी दिखाई दिए. कार्यक्रम में पहुंचे राजकुमार राव ने कहा कि उनकी पत्नी पत्रलेखा एवं उनका मां गंगा से विशेष लगाव रहा है. मां गंगा तट के करीब आकर उन्हें शांति प्राप्त होती है. उन्होंने बताया की ऋषिकेश में ये उनका दूसरा दौरा है, लेकिन परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में वह पहली बार शामिल हुए.

इस दौरान राजकुमार राव और पत्रलेखा ने परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती एवं ऋषि कुमारों के सानिध्य में गंगा आरती की. राजकुमार राव ने बताया कि स्वामी चिदानंद एवं ऋषि कुमारों से मिलकर एक सकारात्मक ऊर्जा की प्राप्ति हुई है. इसके साथ उनका काफी अच्छा अनुभव भी रहा है.

राजकुमार राव ने कहा कि हाल ही में उनकी फिल्म विक्की विद्या की शूटिंग भी ऋषिकेश में हुई, जो लगभग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म को राज चंदेले डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा तृप्ति डिमरी, अर्चना पूरण सिंह, विजय राज अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker