मनोरंजन

‘किक 2’ को मिला नया निर्देशक, साजिद संग सलमान करेंगे धमाल

Bollwood:-  फिल्म रेस-3 , दबंग -3, राधे, किसी का भाई किसी का जान, और टाइगर -3 जैसे शानदार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बाद सलमान खान के फैंस काफी निराश हैं. ऐसे में भाई जान अपने फैंस को खूश करने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अब किक-2 लेकर आ रहे हैं. वह एक बार फिर से डेविल के रूप में दर्शकों का दिल जीतने की भरपूर कोशिश करेंगे क्योंकि इस फिल्म के मेकर को एक शानदार स्क्रिप्ट मिल चुकी है. बताया जा है कि किक की अगली कड़ी को कहानी फिल्म यूनिवर्स में बिल्कुल फिट बैठती है.

गौरतलब है कि साल 2014 में रिलीज हुई ‘किक’ बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. जो अब पूरी होने वाली है. खबरें है कि सलमान ने एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है.

सूत्र के मुताबिक, जब साजिद नाडियाडवाला ने स्क्रिप्ट सुनी, तो उन्होंने तुरंत मुख्य भूमिका के लिए सलमान खान के बारे में सोचा. सलमान के सामने स्क्रिप्ट पेश करने के बाद उन्होंने तुरंत इसे मंजूरी दे दी और इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए. कहानी ‘किक’ के यूनिवर्स में बिल्कुल फिट बैठती है और इसमें सलमान खान देवी लाल सिंह यानी डेविल की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे.

अटकलें लगाई जा रही हैं कि साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के साथ मिल कर एआर मुरुगादास संग किक 2 के लिए बनाएंगे. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ आ रहे हैं. इस सीक्वल का निर्देशन एआर मुरुगादास करेंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि वह फिल्म शूटिंग इसी साल मई से शुरू कर दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker