मनोरंजन

100 करोड़ी फिल्म के लिए, कार्तिक आर्यन लेते थे ट्यूशन, 14 महीने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. कार्तिक आर्यन के फैंस से अच्छे से जानते हैं कि वह फिल्म में बेस्ट देने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 100 करोड़ी एक फिल्म के लिए उन्होंने 14 महीने तक ट्यूशन तक ली थी. बैक टू बैक हिट फिल्मों पर काम कर रहे हैं कार्तिक ऐसा क्यों और किस फिल्म के लिए किया,चलिए आपको बताते हैं. कार्तिक आर्यन के फैंस उन्हें इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 100 करोड़ का लागत में तैयार हुई ये फिल्म है ‘चंदू चैंपियन’. इस फिल्म के लिए उन्होंने 14 महीने की ट्यूशन ली थी.

एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ असल में साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के लुक को लेकर काफी चर्चा हैं, जो फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे और वह अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाएं, कार्तिक आर्यन को ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन, वीरधवल खाड़े ने ट्रेन किया है.

अपने हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा, कार्तिक ने अपनी मराठी भाषा और बोली पर भी फोकस किया है. ‘चंदू चैंपियन’ में, कार्तिक को एक पूरी तरह से अलग किरदार में देखा जाएगा और वह इसे पूरी तरह से परफेक्ट करने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म में अपनी भाषा पर खास तौर से ध्यान दिया है.अपनी भाषा से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए कार्तिक ने 14 महीनों तक अपनी मराठी बोलचाल पर काम किया है. उनके पास पूरे समय एक लैंग्वेज कोच था, जिसने उन्हें मराठी भाषा को अच्छे से समझने में मदद की. अब इस खबर से बिना किसी शक सभी का उत्साह बढ़ गया होगा, और वह बेसब्री से कार्तिक को ‘चंदू चैंपियन’ में देखने का इंतजार कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई ‘चंदू चैंपियन’ को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker